OpenStudy (anonymous):

3!= a) 24 B)9 C)6 D) None Whats with the !

OpenStudy (anonymous):

3! = 3 * 2 * 1

OpenStudy (anonymous):

! means factorial

OpenStudy (shubhamsrg):

n! means n * (n-1) * (n-2) .... 1 will this help ?

OpenStudy (shubhamsrg):

note that 0! is a different case..

OpenStudy (anonymous):

Omg! Thanks guys! I was so confused lol

OpenStudy (anonymous):

yw... .cid at your help always

OpenStudy (anonymous):

ya so C is your answer

OpenStudy (shubhamsrg):

*iska matlab samjhe daya?? CID ko iska ans ata tha! * ;)

OpenStudy (anonymous):

3 * 2 * 1 = 6 * 1= 6

OpenStudy (anonymous):

@CID-Inspector-DAYA @cid_Sub_inspector_Fredericks

OpenStudy (anonymous):

yahaan aa jao @shubhamsrg bula raha hai

OpenStudy (shubhamsrg):

hahahahah

OpenStudy (anonymous):

Waah waah Sir!!!

OpenStudy (anonymous):

haan bolo

OpenStudy (anonymous):

Sir ye medal kya, is baar aapko Param Vir Chakra denge sir!

OpenStudy (anonymous):

good sir

OpenStudy (shubhamsrg):

sir abhijeet nahi hai? tarika? salunke?

OpenStudy (anonymous):

pata nahi aaj kal ke medal

OpenStudy (anonymous):

abhijeet abhi abhi gaya hai kaheen...bulaun?

OpenStudy (shubhamsrg):

hehehe,.,.rehne dijiye,,tarika ke hi sath busy hoga..

OpenStudy (anonymous):

@CID-Inspector-Abhijeet

OpenStudy (anonymous):

kya hai sir tarika ke saath maze aa rahe they

OpenStudy (anonymous):

n! = (n)*(n-1)! 3! = 3.2.1

OpenStudy (shubhamsrg):

good job @cid_Sub_inspector_Fredericks oh my gawd! @CID-Inspector-Abhijeet

OpenStudy (anonymous):

tum tarika ke saaath maze le rahe they? sharam karo