OpenStudy (jiteshmeghwal9):

If \[\Huge{x=\frac{1}{5+\frac{1}{5+\frac{1}{5+\frac{1}{5.....}}}}}\] then \(\Large{x=?}\).

OpenStudy (jiteshmeghwal9):

@experimentX @hartnn @joemath314159 plz help :)

hartnn (hartnn):

x= (1/(5+x))

hartnn (hartnn):

did u get how ?

OpenStudy (jiteshmeghwal9):

ya !

OpenStudy (jiteshmeghwal9):

\[\LARGE{x \times (5+x)=1}\]\[\LARGE{x^2+5x-1=0}\]

OpenStudy (jiteshmeghwal9):

Thanx !

OpenStudy (jiteshmeghwal9):

I need x to gt the real answer :)

OpenStudy (jiteshmeghwal9):

I need to find this equation :)

hartnn (hartnn):

quadratic formula...

hartnn (hartnn):

pata hai na ?

OpenStudy (jiteshmeghwal9):

haan

hartnn (hartnn):

integers nai milenge, irrational roots hai

OpenStudy (jiteshmeghwal9):

Answer mein ??

hartnn (hartnn):

x ki do values irrational hai , it contains sqrt 29

OpenStudy (jiteshmeghwal9):

Accha samajh gaya