OpenStudy (dls):

A particle intitially at rest moves along x axis.It is subjected to an acc. which varies with time as a=2t+s.Its velocity after 2s is??

OpenStudy (dls):

@Mashy @shubhamsrg

OpenStudy (dls):

\[\LARGE V=t^2+\frac{s^2}{2}\]

OpenStudy (shubhamsrg):

@DLS >.< @RnR (of course)

OpenStudy (dls):

i thought i should let him study..hmm..:|

OpenStudy (dls):

\[\LARGE V(2)=4+\frac{s^2}{2}\]

OpenStudy (shubhamsrg):

kuch to galat kiye ho.. recheck!

OpenStudy (dls):

\[\LARGE \frac{4t^2}{2}\] hoga? i though constant is taken out in int..idk INT!

OpenStudy (anonymous):

bye.

OpenStudy (anonymous):

EFF YOU.

OpenStudy (shubhamsrg):

:D

OpenStudy (shubhamsrg):

both sides dt se multiply karke integrate kiye ho na?

OpenStudy (shubhamsrg):

sdt ka integral kaise kar liye? o.O

OpenStudy (dls):

no? :/

OpenStudy (shubhamsrg):

kya kiye ho?

OpenStudy (dls):

integrate :o

OpenStudy (shubhamsrg):

step likho..

OpenStudy (dls):

a ka sahi tha?

OpenStudy (shubhamsrg):

kiske respect me kiye ho ? dt right ?

OpenStudy (dls):

respect?:P pata nhi o.o

OpenStudy (shubhamsrg):

adt ko integrate karke v likhe ho na ?

OpenStudy (dls):

\[\LARGE dv=adt\] \[\LARGE V=\int\limits_{0}^{t}(2t)dt+\int\limits_{0}^{t}(s)dt\]

OpenStudy (shubhamsrg):

2t ka integral sahi hai sdt ka kaise kar diye? o.O

OpenStudy (dls):

pata nahi :P

OpenStudy (dls):

s constant hai?

OpenStudy (shubhamsrg):

ohh, const hai kya? s displacement hai na?

OpenStudy (dls):

wahi to to kaise karenge integrate

OpenStudy (shubhamsrg):

disp hi hoga.

OpenStudy (shubhamsrg):

ha to nahi karenge! ^_^

OpenStudy (dls):

nevermind

OpenStudy (dls):

V=2t^2+s

OpenStudy (dls):

V=8+s

OpenStudy (shubhamsrg):

kya? const. maan liye? -_- tab bhi galat int. hai :|

OpenStudy (dls):

\[\LARGE s=\frac{1}{2} \times (2t+s)(4)\]

OpenStudy (dls):

integrate nahi kiya to const he to maana?:/ const nahi maana par wtf chod

OpenStudy (shubhamsrg):

sdt ka integral st ho jayega.

OpenStudy (dls):

okay

OpenStudy (shubhamsrg):

ab agar const hai, to t=0 pe v=0 given hai, is se s nikal lo

OpenStudy (shubhamsrg):

fir t=2 pe v solve kar lo

OpenStudy (dls):

V=8+2s hoga?

OpenStudy (shubhamsrg):

ha

OpenStudy (dls):

distance kaise?

OpenStudy (dls):

and @Mashy alive?:o

OpenStudy (shubhamsrg):

dist nahi maan rahe hai ham log, use const. maan rahe hain.

OpenStudy (dls):

wtf?:/

OpenStudy (shubhamsrg):

t=0 pe v=0, yaha se s nikala ?

OpenStudy (shubhamsrg):

ohh,, s nahi nikal payega yaha se! :3

OpenStudy (dls):

-_-

OpenStudy (shubhamsrg):

iska ans pata hai ?

OpenStudy (dls):

no :/

OpenStudy (shubhamsrg):

a=2t+s hmm, disp hi hoga.. ye to ajeeb sa ques hai? sahi hai na ques? :|

OpenStudy (dls):

yes,sahi hai tabhi post kiya :|

OpenStudy (shubhamsrg):

ajeeb sa diff eqn baneja, na malum babu @Mashy ^_^

OpenStudy (dls):

tab tak ill post next ques :P

OpenStudy (anonymous):

what is s?

OpenStudy (dls):

lol..ramayana khatam bhaiya puche sita kaun :o