OpenStudy (dls):

If a+b=4 ,a<2 and g is increasing and

OpenStudy (dls):

\[\Huge h=\int\limits_{0}^{a}g(x)dx+\int\limits_{0}^{b}g(x)dx\]

OpenStudy (dls):

then, 1)h decreases with increase in b-a 2)h increases with increase in b-a 3)h decreases with increase in ab 4)None of these

OpenStudy (dls):

@shubhamsrg

OpenStudy (shubhamsrg):

tried differentiating ?

OpenStudy (dls):

differentiation won't be any help,we can't blindly apply differentiation directly here

OpenStudy (shubhamsrg):

hmm chori chakari ka kaam karoge is ques me? :O

OpenStudy (dls):

differentating with respect to x won't give us anything,we have to see with respect to b-a

OpenStudy (dls):

how?

OpenStudy (shubhamsrg):

g(x) = x le lo :| b=3 a=1 :3

OpenStudy (shubhamsrg):

fir b and a change kar lena :)

OpenStudy (shubhamsrg):

hmm nevermind, ache se attempt karne ka try karte hain.

OpenStudy (dls):

better.

OpenStudy (shubhamsrg):

graphing try karte hain a<2 dene ka matlab hai a<b de diya  ab 1st 2 options check karte hain b-a increase karega jab b inc karega hence obviously answer 2) ho jayega kyunki b inc karne pe h inc karega ^_^

OpenStudy (dls):

a+b=4 b-a=t b=4+t/2 a=4-t/2 use newton lebeinz now

OpenStudy (shubhamsrg):

b-a = 2?

OpenStudy (dls):

O_o

OpenStudy (dls):

sleepy much?

OpenStudy (shubhamsrg):

tum batao :| b-a =2 kaha se? :|

OpenStudy (dls):

kahan likha hai aisa -_- neend me ho?bc

OpenStudy (shubhamsrg):

sorry :| :P

OpenStudy (dls):

koi ni

OpenStudy (dls):

??

OpenStudy (dls):

@shubhamsrg vaise ye batado kaise hoga? :P http://screencloud.net/v/EQsf

OpenStudy (shubhamsrg):

sorry phone aa gaya tha mere method me kya dikkat ?

OpenStudy (dls):

arre ye wala zada interesting hai batao :p aur wo hume vaise bataya tha ye bataya bus :| tumhara itna samaj nahi aya

OpenStudy (shubhamsrg):

sorryhagne chala gaya tha :3

OpenStudy (shubhamsrg):

both sides log base 2 liya ? :|

OpenStudy (dls):

.-.

OpenStudy (dls):

ye wala yahi continue karo,facebook wala wahan karo :P

OpenStudy (shubhamsrg):

ye wala?