OpenStudy (aaronandyson):

The reaction time for an automobile driver is 0.7s. If the automobile decelarated at 5m/s^2 calculate the total distance travelled by the automobile in coming to rest from an initial velocity of 8.33 m/s after a signal is observed.

OpenStudy (mayankdevnani):

bc isme kya problem h ?

OpenStudy (aaronandyson):

bc kyu prob nahi h bas method verify karna tha

OpenStudy (mayankdevnani):

work dikha apna?

OpenStudy (aaronandyson):

v^2 = u^2 + 2aS 0 = (8.33)^2 + 2aS -69.38 = 10S S = -6.938 magnitude taking we get S = 6.938m now, t = 0.7 s = 8.33 d = st = 0.7*8.33 = 5.831, D = d+S=6.938+5.831 = 12.77=12.8m

OpenStudy (mayankdevnani):

a=-5 hoga na

OpenStudy (mayankdevnani):

deccelarate kr raha h

OpenStudy (aaronandyson):

oops...baki sab sahi h na?

OpenStudy (mayankdevnani):

d=8.33 kaise ho gaya?

OpenStudy (mayankdevnani):

tera toh yeh aaya tha na magnitude taking we get S = 6.938m

OpenStudy (aaronandyson):

s*t karna 8.33*0.7 is 5.831

OpenStudy (mayankdevnani):

arrey! s=6.938 tha na

OpenStudy (aaronandyson):

abe S = 6.938 tha m s VELOCITY chaman

OpenStudy (aaronandyson):

theek se padhna bhai tu muhje dara deta h

OpenStudy (mayankdevnani):

lol S se kyun donate krta h v se krna

OpenStudy (mayankdevnani):

lol mujhe confuse kr diya

OpenStudy (aaronandyson):

donate? do u mean DENOTE? XD

OpenStudy (mayankdevnani):

lol yea

OpenStudy (aaronandyson):

ha tuh d = vt = 8.33*0.7 = 5.831